कथित तौर पर AMU में लगे PM मोदी के आपत्तिजनक वायरल पोस्टर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक बेहद ही आपत्तिजनक, निंदनीय पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

इस पोस्टर की हर तरफ आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर प्रचारित किया जा रहा है कि यह पोस्टर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी AMU (Aligarh Muslim University) में लगा है लेकिन अलीगढ़ पुलिस ने जब इस मामले में जांच की तो तथ्य इससे अलग निकल कर सामने आए।

इस पोस्टर में एक कोट लिखा है जिससे साफ जाहिर होता है कि जम्मू एंड कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध करने वाले लोगों की तरफ से यह पोस्टर लगाया है। सोशल मीडिया पर प्रचारित किया जा रहा है कि यह पोस्टर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगा है।

इसके बाद हरकत में आई अलीगढ़ पुलिस मामले की जांच में जुट गई। एसएसपी ने मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक प्रज्ञान को दी।  पुलिस उपाधीक्षक प्रज्ञान की जांच में साफ हुआ कि यह पोस्टर एएमयू में नहीं लगाया गया है। यह पोस्टर कहीं और का है। अलीगढ़ पुलिस ने इस वायरल का सच सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को दिया। साथ ही कहा कि पोस्ट वायरल कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

About Author

About Author Subtitle

Team2earn.com

shop and sell product with us

Translate »
X